गाजियाबाद: नहीं थम रहा उत्तर प्रदेश में वारदातों का सिलसिला, नदी किनारे मिली लाश

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में वारदातों का सिलसिला ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में हुए हाथरस कांड के बाद लोगों के बीच काफी आक्रोश है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में बंथला नहर के किनारे रविवार की सुबह एक लड़की की लाश बरामद हुई है। इस घटना की जानकारी पुलिस को रविवार सुबह करीब 6 बजे को मिली। सूचना गाजियाबाद पुलिस कण्ट्रोल को मिली कि बंथला नहर के किनारे एक लड़की की डेड बॉडी पड़ी मिली है।

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को कब्जे में लिया। इसके बाद बॉडी को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया। वीडियो में लड़की के कपड़े अस्त व्यस्त दिख रहे हैं, जिससे आशंका है कि रेप के बाद लड़की की हत्या कर नहर के किनारे फेंक दिया गया।

पुलिस का कहना है कि हत्या किस तरह से की गई और कुछ गलत हुआ या नहीं ये पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंच गई है और घटनास्थल से सबूत इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है।

पुलिस कि माने तो लाश को लोनी रोड से करीब एक किलोमीटर अंदर की फेका गया है, जिससे पुलिस को ये आशंका लग रही है कि किसी ने कार से आकर मौके पर डेड बॉडी को फेंक दिया। पुलिस जांच के लिए सीसीटीवी की मदद ले रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button