गाजियाबाद: बीएसएफ जवान ने साथी की गोली मारकर की हत्या

गाजियाबाद/लखनऊ। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके में स्थित एक स्कूल में अचानक सोमवार को उस वक्त भगदड़ मच गई जब स्कूल में रुकी बीएसएफ के 2 जवान आपस में भिड़ गए और एक जवान ने दूसरे जवानों को गोली मार दी, जिसमें बीएसएफ जवान की मौत हो गई.

यह मामला लिंक रोड थाना क्षेत्र के ब्रिज बिहार इलाके में बाल भारती स्कूल का है. दरअसल 2 अक्टूबर को किसानों की एक बड़ी रैली गाजियाबाद से दिल्ली की तरफ जाएगी. जिसके चलते बीएसएफ की एक कंपनी को गाजियाबाद के बाल भारती स्कूल में ठहराया गया था. बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त इसी कंपनी में मौजूद दो जवानों की आपस में कहासुनी हो गई. और एक जवान अजीत ने जगप्रीत नाम के दूसरे जवान पर इंसास राइफल से गोली चला दी. जगप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई.

हालांकि अन्य जवानों द्वारा दोनों को काफी रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन बावजूद इसके अजीत नाम के जवान ने अपने ही साथी को गोली मार दी. आनन-फानन में घटना की सूचना स्थानीय पुलिस दी गई और आरोपी जवान को भी मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया. घटना की सूचना बीएसएफ के आला अधिकारियों को भी दी गई है.

आरोपी अजीत नाम के बीएसएफ कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. हैरत की बात यह है कि सुबह इतनी बड़ी घटना हुई, लेकिन स्कूल प्रशासन ने स्कूल बंद नहीं किया. और बच्चों के परिजनों को भी इस बात की जानकारी नहीं दी गई. लिहाजा बच्चे स्कूल में आते रहे. स्कूल ने दलील दी है कि जिस परिसर में हत्या हुई है, वह स्कूल के अंदर का अलग परिसर है. हालांकि इस घटना के बाद बच्चों के परिजन काफी डरे हुए हैं.

साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर जवानों के बीच में इतनी बड़ी बात क्या हो गई कि दोनो जवान एक दूसरे के जान के दुश्मन हो गए.  अब विवाद के पीछे की पूरी कहानी अब पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button