गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले हो रहे हैं बुलंद

गाजियाबाद : गाजियाबाद में बदमाशों के बुलन्द हौसले लगातार सामने आ रहे हैं । गाजियाबाद के मोदीनगर थाना क्षेत्र के किदवई नगर इलाके में पुलिस की वर्दी पहन कर घर मे घुसे बदमाशों ने लाखों की डकैती की घटना को अंजाम दिया है । बदमाशों की संख्या 5 बतायी जा रहे हैं । करीब 50 लाख की डकैती को यहां अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है । घटना के बाद परिवार में डर का माहौल है।

पीड़ित परिवार के अनुसार सुबह करीब 5 बदमाश पुलिस की वर्दी में घर पर पहुंचे थे और घर में  चोरी का सामान रखे होने की बात कह घर का दरवाजा खुलवा कर घर के अंदर दाखिल हुए थे । घर के अंदर पहुंचे बदमाशों ने चोरी का सामान तलाशने के नाम पर परिवार को एक कमरे में बन्द कर दिया और घर में रखी लाखो की ज्वैलरी सहित केश लूट लिया । पीड़ित के अनुसार बदमाश हथियार लिए हुए थे और पुलिस की वर्दी की आड़ में डकैती की इस बड़ी वारदात को अंजाम दे फरार हो गये। घर की हालत से साफ है कि पुलिस की वर्दी में आये बदमाशों ने घर का कोना कोना छान मारा । घर मे रखी अलमारी और बक्सों में मौजूद सभी कीमती सामान को लेकर बदमाश फरार हो गये । घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गयी है । और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।

आपको बता दे कि अभी हाल ही में गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के अवंतिका इलाके में भी डकैती की घटना को बेखोफ बदमाशों ने दिया था। और अभी तक उस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं और पुलिस बदमाशों तक नही पहुच सकी हैं । लगातार लूट और डकैती जैसी घटनाओं को बदमाश यहां अंजाम दे रहे हैं । और पुलिस बदमाशों के बढ़े हौसले के आगे बेबस नजर आ रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button