गाजीपुर : सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के गुंडे प्रतिनिधि का जाति पूछ सपा कार्यकर्ता को पीटने का वीडियो वायरल, पुलिस प्रशासन मौन

गाजीपुर : खबर गाजीपुर से है जहां सादात ब्लाक प्रमुख के दबंग प्रतिनिधि की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है। गाजीपुर के सादात ब्लाक प्रमुख के दबंग प्रतिनिधि की खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह का प्रतिनिधि कमलेश सिंह हकाड़ू एक युवक को बुरी तरह पीटते नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि युवक पंचायत चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार कर रहा था कि इसी दौरान सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। ब्लाक प्रमुख के दबंग प्रतिनिधि की ये करतूत कैमरे मे कैद हो गई। ब्लाक प्रमुख के दबंग प्रतिनिधि की खुलेआम गुंडागर्दी का वीडिय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बनकटा निवासी ओमकार यादव ने स्थानीय ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि कमलेश सिंह हकाडू समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद और 10-15 अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर में उल्लेख किया गया है कि सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह उर्फ हकाड़ू सिंह ने घर लौट रहे सपा कार्यकर्ता पंकज यादव, सोनू कुमार व ओमकार यादव को उनकी जाति पूछ कर बुरी तरह राइफल की बट से पीटा और दी माँ-बहन की भद्दी भद्दी गालियां, ब्लाक प्रमुख की गुंडई के आगे नतमस्तक हुआ जिला प्रशासन, अभी तक नहीं हुई कोई कार्यवाही।

ओमकार यादव अपने साथियों के साथ 23 सितंबर को करीब शाम 5:00 बजे रामाधार राम पुत्र खुशीराम निवासी ग्राम कनेरी थाना सदर जनपद गाजीपुर जो बीमार चल रहे हैं उनको देखने के लिए उनके घर गए थे. उनके साथ ग्राम पिपरा थाना सैदपुर जनपद गाजीपुर के पंकज यादव पुत्र  रामचंद्र यादव वह सोनू कुमार पुत्र अरविंद कुमार भी साथ में मौजूद थे.

ओमकार यादव अपने साथियों के साथ जब रामाधार राम को देखकर उनके घर से वापस आ रहे थे तो रास्ते में ही सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह उर्फ हकाड़ू सिंह ने पुत्र अभिमन्यु सिंह उनके भाई दीपक सिंह संजय यादव व 10-15 अज्ञात लोग जो असलहों से लैस थे रास्ते में ओमकार यादव व उनके साथियों को रोककर उन्हें मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देने लगे.

सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह उर्फ हकाड़ू सिंह ने व उनके साथियों ने ओमकार यादव के साथी सोनू को चमारिया सियारिया की गाली देकर अपमानित किया। जब ओमकार यादव के साथियों ने गालियां देने से मना किया तो उपरोक्त कमलेश सिंह ने ओमकार यादव सहित उनके साथियों को लात मुक्के से बुरी तरह से मारने पीटने लगे.

शोरगुल पर अगल-बगल के काफी लोग आ गए और उन्होंने घटना को देख और किसी तरह बीच बचाओ कराया। सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह उर्फ हकाड़ू सिंह व उनके अन्य साथी आदि ओमकार यादव व उनके साथियों को गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी दे रहे हैं. सादात ब्लाक प्रमुख आरती सिंह के प्रतिनिधि कमलेश सिंह उर्फ हकाड़ू सिंह आदि अपराधी प्रवृत्ति के हैं तथा उनका संबंध मुख्तार अंसारी की गैंग से भी है.

आमजन में दहशत अपना प्रभुत्व गलत तौर पर कायम रखने के लिए इस तरह की घटना आए दिन करते रहते हैं और अपने असलहे के बल पर ही लोगों को डराते धमकाते रहते हैं. ओमकार यादव के साथ मौजूद सोनू कुमार जिसकी दुकान बौरवा चट्टी पर है उस पर ब्लाक प्रमुख कमलेश सिंह उर्फ हकाड़ू सिंह ने अपने चार आदमी खड़े कर दिए हैं जो दुकान भी खोलने नहीं दे रहे हैं और खोलने पर गोली मारने की भी धमकी भी दे रहे हैं.

ऐसा कहा जा रहा है की ये सारा घटनाक्रम गाजीपुर के एक एमएलसी के शह पर घटित हुआ है. जिसके कारण पूरे मामले पर पुलिस प्रशासन ने आँख मूंद रखी है और शिकायत करने के बावजूद अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button