गुजरात: बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी की कार पर हमला, राहुल के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे

नई दिल्ली। गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर पथराव हुआ है. पत्थर लगने से राहुल गांधी की कार के पीछे का शीशा टूट गया है. हमले के बाद उनकी कार को थाने ले जाया गया है. राहुल गांधी को काले झंडे भी दिखाए गये. रैली के दौरान जब लोगों ने काले झंडे दिखाए तब उन्होंने कहा, ”आने दो, आने दो ये काले झंडे यहां लगाने दो. ये लोग घबराए हुए लोग हैं. हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.”

हमले से पहले राहुल गांधी को रैली के दौरान काले झंडे भी दिखाए गए. राहुल गांधी के सामने लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए. हमले के बाद राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाकों के हवाई दौरे के लिए निकल गए.

मैं काले झंडों से डरने वाला नहीं हूं, कांग्रेस पार्टी आपके साथ है: राहुल गांधी
हमले के बाद राहुल गांधी ने कहा, ”मैं इन काले झंडे दिखाने वालों से डरने वाला नहीं हूं. मैं आप सभी के बीच आना चाहता था और कहना चाहता था कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है.”

रैली के दौरान जब लोगों ने काले झंडे दिखाए तब उन्होंने कहा, ”आने दो, आने दो ये काले झंडे यहां लगाने दो. ये लोग घबराए हुए लोग हैं. हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.”

राहुल गांधी के दौरे से डर गयी है बीजेपी सरकार: अहमद पटेल
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा, ”यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. यह सबकुछ पहले से तय प्लान के मुताबिक हुआ है. राहुल गांधी को इतनी ज्यादा सुरक्षा मिली है इसके बावजूद ये हमला होना सवाल खड़ा करता है. सरकार ने पहले से कोई इंतजाम नहीं किए, ये हमका रोका जा सकता था. बीजेपी के लोगों ने हमला किया. बाढ़ के पांच दिन बाद मुख्यमंत्री बनासकांठा पहुंचे. राहुल गांधी के दौरे से बीजेपी सरकार डर गयी है.”

राहुल गांधी फोटो खिंचवाने की राजनीति करते है: संबित पात्रा
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “बाढ़ ने गुजरात में विकराल रूप धारण किया है. ऐसे में एक पार्टी अगर राजनित करेगी तो यह दुखद है. कांग्रेस के विधायक गुजरात से नदारत हैं, ये विधायक बेंगलुरू के एक रिजॉर्ट में आनंद ले रहे हैं. नेता का फर्ज होता है कि जनता की परेशानी में उसके साथ खड़े रहें. बीजेपी के मंत्री, विधायक जनता के साथ खड़े दिखते हैं.

राहुल गांधी ने कहा, “‘कांग्रेस उपाध्यक्ष जिस तरह की राजनित कर रहे हैं वो अच्छी बात नहीं है. राहुल गांधी सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए दौरे करते हैं. फोटो खिंचवाने के बाद राहुल गांधी गायब हो जाते हैं. इससे पहले ऐसे ही वो मध्यप्रदेश गए थे और अगले ही दिन छुट्टी मनाने यूरोप चले गए. राहुल जी से हम इसका जवाब चाहते हैं.

बीजेपी के गुंडों ने राहुल गांधी पर हमला किया: कांग्रेस
राहुल गांधी पर हमले के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, ”बीजेपी के गुंडों ने बनासकांठा धानेरा के लालचौक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला किया. गुजरात में 218 लोगों की मौत हो चुकी है.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button