गुवाहाटी T20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला, एरोन फिंच ने ट्वीट की तस्वीर

गुवाहाटी। भारत दौरे में अब तक कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने मंगलवार को गुवाहाटी में खेले गए मैच में अपनी चमक दिखा ही दी. गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया.  मैच के बाद क्रिकेट ग्राउंड से होटल लौट रही ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला किया गया. हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ.
View image on Twitter

View image on Twitter

Aaron Finch 

@AaronFinch5

Pretty scary having a rock thrown through the team bus window on the way back to the hotel!!

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टीम जब वापस लौट रही थी, उस दौरान बस की दाहिनी ओर हमला किया गया. हालांकि कोई घायल नहीं हुआ क्योंकि उस ओर कोई नहीं बैठा था. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एरोन फिंच ने इससे जुड़ी तस्वीर ट्वीट की है.

गौरतलब है कि मेहमान टीम की  इस जीत के बाद टी20 सीरीज का हैदराबाद में होने वाला तीसरा मैच निर्णायक बन गया है. इसमें जीत हासिल करने वाली टीम का ही सीरीज पर कब्‍जा होगा. जेसन बेहरेनडोर्फ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को 20 ओवर में 118 रन पर आउट कर दिया.बेहरेनडोर्फ ने 21 रन देकर चार विकेट लिए और भारतीय बल्‍लेबाजी की कमर तोड़ दी. जवाब में खेलते हुए कंगारू टीम ने कप्‍तान डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच के विकेट जल्‍द गंवा दिए. लेकिन इसके बाद मोइसेस हेनरिक्‍स और ट्रेविस हेड की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया. दोनों ने जबर्दस्‍त बल्‍लेबाजी करते हुए 15.3ओवर में ही टीम को जीत तक पहुंचा दिया.हेनरिक्‍स 62 और हेड  48 रन बनाकर नाबाद रहे. तीन मैचों की टी20 सीरीज में अब दोनों टीमों 1-1 की बराबरी पर आ गई हैं. जेसन बेहरेनडोर्फ और मोइसेस हेनरिक्‍स ऑस्‍ट्रेलिया जीत के हीरो साबित हुए.जेसन बेहरेनडोर्फ को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button