गूगल प्ले स्टोर पर पेटीएम की वापसी…

कुछ ही घण्टो पहले PayTm को गूगल प्ले से हटाने के बाद कुछ बदलाव के साथ पुनः प्ले स्टोर पर PayTm वापिस एप्पस में ऐड कर दिया है।गूगल प्ले स्टोर पर पेटीएम की वापसी : 4 घंटे प्ले स्टोर से हटने के बाद पेटीएम वापस आया, ऑनलाइन जुआ खिलाने के आरोप पर गूगल ने लिया था एक्शन।
17 मिनट पहले
4 घंटे प्ले स्टोर से हटने के बाद पेटीएम वापस आया, ऑनलाइन जुआ खिलाने के आरोप पर गूगल ने लिया था, पेटीएम ने कहा है कि ऐप को अस्थायी तौर पर प्ले-स्टोर से हटाया गया है, आपके पैसे पूरी तरह सुरक्षित हैं।

गूगल कंपनी ने कहा- वह ऑनलाइन कसीनो और स्पोर्ट्स बेटिंग को इजाजत नहीं दे सकती, यह पॉलिसी के खिलाफ है।

घरेलू डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम की गूगल प्ले स्टोर पर वापसी हो गई है। पेटीएम ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है। इससे पहले दोपहर में गूगल ने प्ले स्टोर से इस ऐप को हटाने की जानकारी दी थी।

इसके बाद पेटीएम ने ट्वीट किया था कि उसका एंड्रॉयड ऐप नए डाउनलोड या अपडेट के लिए गूगल प्ले स्टोर पर अस्थायी तौर पर उपलब्ध नहीं है। हम जल्द ही वापसी करेंगे। कंपनी ने कहा था कि आपकी राशि पूरी तरह से सुरक्षित है और आप पेटीएम ऐप को सामान्य तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, गूगल प्ले स्टोर से बैन होने के महज चार घंटे बाद ही पेटीएम की प्ले स्टोर पर दोबारा वापसी हो गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button