गोंडा : महिला को शराब पिलाकर सामूहिक गैंगरेप

गोंडा के खोड़ारे थाना क्षेत्र के एक गांव में सामूहिक गैंग रेप का मामला सामने आया है। जहाँ महिला को शराब पिलाकर चार युवकों ने महिला से गैंगरेप किया। महिला अपने बच्चों के साथ ससुराल से मायके आ रही थी। 

दबंगों ने महिला को जबरन शराब पीला दी. इसके बाद उसे खेत में खींच लिया। इसके बाद नशे की हालत में रेप किया। इसके बाद गन्ने के खेत में बारी-बारी से महिला का रेप किया। इस घटना को अंजाम देने के बाद से चरों युवक फरार है।

कानपुर देहात: महिला से प्यार का नाटक कर खेला’लव जिहाद’ का गंदा खेल

होश में आने के बाद सुनाई अपनी आप बीती

महिला ने होश में आने के बाद अपनी आपबीती सुनाई।  पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वही यूपी में एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां 13 वर्षिय नाबालिक बच्ची के साथ 4 माह पूर्व दो दरिंदों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने किशोरी को डरा दिया था कि अगर उसने परिजनों को ये बात बताई तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा जिसके बाद पीड़ित नाबालिक ने घर मे कुछ नहीं बताया।

ये पूरा मामला अमेठी के जामो थानाक्षेत्र इलाके का है… जहां 4 माह पूर्व हुई एक घटना ने शर्मसार कर दिया है। दरअसल गांव के दरिन्दो ने 13 वर्षिय मासूम के साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया था। इन दरिंदों ने मिलकर छोटी सी मासूम के साथ मिलकर सामूहिक बलात्कार किया फिर उसे डराया की अगर घर मे किसी को कुछ बताया तो पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा।

घटना के बाद गांव के दबंगो के डर से नाबालिक किशोरी ने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन चार महीने बाद हुए पेट दर्द के बाद जब इलाज के लिए माँ के साथ अस्पताल पहुंची तो जानकारी हुई कि नाबालिक किशोरी के पेट में 4 माह का गर्भ है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button