गोरखपुर में बच्चों की मौत से गुस्से में लोग, बोले- मोदीजी प्लीज एक ट्वीट तो करिए

नई दिल्ली। यूपी के गोरखपुर में सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से पिछले 6 दिनों में हुई 63 बच्चों की मौत से देश भर में गुस्सा है. सोशल मीडिया पर विपक्षी दल और मशहूर हस्तियां लगातार इस मुद्दे को उठाकर सत्ताधारी बीजेपी सरकार को घेरने में लगी हैं. वहीं कुछ लोग इस घटना को आजादी से 70 वर्षों से जोड़कर देख रहे हैं और ऐसे हालात में बच्चों की मौत को शर्मनाक और बेहद दुखद घटना बता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर गोरखपुर की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी निशाने पर हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हर छोटी-बड़ी घटना में तुरंत ट्वीट कने वाले पीएम मोदी इस घटना में चुप्पी क्यों साधे हुए हैं. रवि किरण नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि डियर मोदी जी, प्लीज गोरखपुर में 30 बच्चों की मौत पर एक ट्वीट तो करिए और दोषियों को कड़ी सजा दिलाइए. आपके पास यूपी की सत्ता और जिम्मेदारी है.

Dear Modi ji, please tweet on death of 30 children in & punish the culprits. U got power in UP & hence its responsibility.

एक अन्य यूजर राहुल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा कि क्या अभी तक गोरखपुर हादसे पर पीएम मोदी ने ट्वीट किया, जबकि वह विदेश में हुई किसी दुर्घटना पर दुख जाहिर करने में थोड़ी भी देर नहीं करते हैं. आर वैद्य नाम के एक यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी को यूपी के अस्पताल का दौरा कर पीड़ितों को सांत्वना देनी चाहिए, वहां लापरवाही के चलते 30 बच्चों को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

Any tweet from Modi yet on ? He can’t wait to send condolences to other countries. 

तहसीन पूनावाला ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि मोदी जी आप पुर्तगाल के जंगलों में लगी आग पर बोलते हैं लेकिन गोरखपुर में 30 मासूम बच्चों की मौत पर आप क्यों चुप हैं. सानिया नाम की एक यूजर ने पीएम मोदी को रिमाइंड कराते हुए लिखा कि आप भारत के प्रधानमंत्री हैं.

Dear @narendramodi ji u spoke abt forest fires in Portugal ..
30 innocent kids died in  . 30 innocent kids
Why are u silent…

अनिल नाम के एक ट्विटर यूजर ने कड़ी आलोचना करते हुए ट्वीट किया कि पीएम मोदी और यूपी के सीएम आदित्यनाथ के लिए यह शर्मनाक घटना है. यूपी में ऑक्सीजन की कमी से पिछले 5 दिनों में करीब 60 बच्चों की मौत हो गई है.

आपको बता दें कि यूपी में 63 बच्चों की मौत के बाद से पीएम मोदी और पीएमओ की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. अबतक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से भी इस हादसे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button