गोवध पर साक्षी महाराज ने कहा-मां को मारा गया तो मरने-मारने के लिए तैयार

sakshi-maharaj2तहलका एक्सप्रेस
लखनऊ। यूपी के दादरी में बीफ खाने की अफवाह पर मोहम्मद अखलाक नाम के शख्स को पीटकर मार डाले जाने के मामले में बयानबाजी जारी है। गोहत्या से जुड़े सवाल पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को कहा कि अगर हमारी मां को मारा गया तो हम मरने और मारने, दोनों के लिए तैयार हैं। साक्षी महाराज ने सपा नेता और यूपी सरकार में मंत्री आजम खान को पाकिस्तानी बताया। हालांकि, साक्षी बाद में अपने बयान से पलट गए। उन्होंने कहा कि वे लोकतांत्रिक ढंग से लड़ने की बात कह रहे थे। उनकी पार्टी सबका साथ, सबका विकास की नीति में भरोसा करती है।
साक्षी महाराज ने कहा, “अगर हमारी मां को मारने की कोशिश हुई तो हम चुप नहीं बैठेंगें। हम मरने के लिए भी तैयार हैं और मारने के लिए भी। यूपी सरकार डबल स्टैंडर्ड्स अपना रही है। इस मामले पर जिस तरह से राजनीति की जा रही है, वह गलत है। आजम खान पाकिस्तानी हैं। उन्होंने भारत माता को डायन बताया था।” साक्षी महाराज ने आगे कहा, “मुस्लिम मरेगा तो 20 लाख दिए जाएंगे और हिंदू मरेगा तो 20 हजार भी नहीं दिए जाएंगे।”
आजम पर दूसरे नेता भी हमलावर
>फाइव स्टार होटलों में बीफ मिलने के सपा नेता आजम खान के बयान पर बीजेपी सांसद आदित्यनाथ ने निशाना साधा। उन्होंने कहा, “पांच सितारा होटल में तो सूअर भी मिलता है, क्‍या आजम उसे भी खाते हैं?”
>आजम खान के यूएन जाने वाले बयान पर बीजेपी नेता विनय कटियार ने भी निशाना साधा है। कटियार ने कहा, “आजम यूपी में खुले सांड की तरह हैं। सरकार का उनपर कोई कंट्रोल नहीं है।”
> विहिप नेता साध्वी प्राची ने आजम की तुलना जिन्ना से की। साध्वी ने कहा, “जब हिंदुस्तान का बंटवारा हुआ, तो हिंदुस्तान हिंदुओं के लिए और पाकिस्तान मुस्लिमों के लिए था। ये हिंदू राष्ट्र है और रहेगा। आजम नए जिन्ना बनते जा रहे हैं। जिस तरह जिन्ना ने देश का बंटवारा कर दिया, आजम भी वैसा ही चाहते हैं। वे हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान की बात करते हैं। वह पागल हो गए हैं।”
समाजवादी पार्टी के प्रवक्‍ता राजेंद्र चौधरी ने बीजेपी और आरएसएस पर नि‍शाना साधा है। उन्‍होंने कहा, “बीजेपी और आरएसएस दोनों सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ना ही अपना एजेंडा मान बैठे हैं। बाबरी मस्जिद ढहाए जाने की घटना से उन्होंने कोई सबक नहीं लिया है, बल्कि उसे अपनी कामयाबी मानकर मुजफ्फरनगर, कांठ, मथुरा और मेरठ में साजिश करने से बाज नहीं आए।” चौधरी ने कहा, “दादरी में उन्होंने एक बार फिर जहर बोने का काम किया है। साधु और साध्वी का आचरण संयमित होना चाहिए और उन्हें सांप्रदायिक तत्वों के बहकावे में नहीं आना चाहिए।”
आजम खान ने मंगलवार को कहा, “अगर जाहिलों को ह्यूमन राइट्स चार्टर का मतलब नहीं पता, तो मैं उनको जवाब नहीं दूंगा।” बता दें, आजम ने सोमवार को कहा था कि भारत को हिंदू नेशन बनाने की कोशिश की जा रही है। इसके विरोध में वे यूएन जाएंगे।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button