ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida encounter )एक बार फिर गोलियों से गूंज उठा, थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ (encounter ), बदमाश पर beta-2 थाने से 25 हजार का इनाम घोषित और कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं और एक बदमाश की लगी गोली और गुस्सा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है। 

लहूलुहान बदमाश लड़खड़ाता नजर आ रहा है

घायल बदमाश का नाम सलमान है और बुलंदशहर का रहने वाला है, मौके से पुलिस ने लूट के 2 मोबाइल एक तमंचा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से लहूलुहान बदमाश लड़खड़ाता नजर आ रहा है, बदमाश का नाम सलमान है।

बाइक सवार दो बदमाश देखें जब पुलिस ने उन्हें रोका तो ..

इस पर beta2 थाने में गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज और 25 हज़ार का इनाम भी घोषित है बीटा पुलिस को काफी लंबे समय से इस बदमाश की तलाश थी, नॉलेज पार्क पुलिस जब रात के समय चेकिंग कर रही थी उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश देखें जब पुलिस ने उन्हें रोका तो है।

पुलिस ने लूटा हुआ सामान बरामद किया है

भागने की कोशिश करने लगे पुलिस ने जब पीछा किया बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दी और पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लग जाती है और दूसरा बदमाश मौके से फरार हो जाता है, पुलिस ने लूटा हुआ सामान बरामद किया है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button