घर की बालकनी में खड़े होकर सीरियल की बहुरानी ने करवाया ऐसा बोल्ड फोटोशूट, फैंस के छूटे पसीने

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगियों को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत की फोटो शेयर की है. इस फोटो में दिव्यांका बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं.

दिव्यांका अपने इन फोटोज में बलून स्लीव्स के साथ लूज़ व्हाइट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ग्लासेस भी लगा रखे हैं और साथ ही फोटो में घर की बालकनी से बाहर का नजारा भी काफी शानदार दिखाई दे रहा है.

दिव्यांका के इन फोटोज में उनकी मुस्कान सभी का दिल जीत रही है. एक्ट्रेस के फैंस उनकी मुस्कान की तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने दिव्यांका के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘मेरी प्यारी चश्मीश.’ वहीं एक और फैन ने लिखा – ‘कितना प्यारा चेहरा है आपका, किसी के भी होश उड़ा सकता है. मैं आपको देखती रहूं. रब्बा एक बार मिला दे.’

अपने इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में नए लुक का ज्रिक भी किया है. एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा है – ‘न्यू एडिशन.’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा है कि क्या आपने कुछ नया देखा?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button