चर्च सेक्स स्कैंडल: महिला से रेप के आरोपी दो पादरियों ने किया आत्मसमर्पण

कोट्टायम। केरल के कोट्टायम में रेप के आरोपी चार पादरियों में से दो ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। बता दें कि जुलाई में सामने आए इस मामले में स्थानीय पुलिस ने 4 पादरियों के खिलाफ रेप और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था। पुलिस को दिए बयान में एक महिला ने आरोप लगाया था कि उसके साथ पादरियों ने रेप किया और उसे ब्लैकमेल किया।

चर्च ने भी पादरियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की थी। जिसे मानते हुए सोमवार को दो पादरियों जेके जॉर्ज और सोनी वर्गीज ने थिरवल्ला जिले के एक स्थानीय कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें कि महिला के पति ने आरोप लगाया था कि इन पादरियों ने चर्च में ईश्‍वर के समक्ष पाप स्‍वीकार करने आई महिला के साथ यौन उत्‍पीड़न किया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी।

उधर, इनमें से तीन पादरियों की तरफ से हाई कोर्ट में दाखिल अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज हो चुकी है। उधर पति की शिकायत के आधार पर चर्च ने इन्हें फिलहाल ड्यूटी से हटा दिया था और इस मामले में चर्च की तरफ से एक आंतरिक जांच भी शुरू की गई थी।

ऑडियो क्लिप से सामने आया था मामला 
केरल में पिछले कुछ दिनों से एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें महिला के पति पूरी घटना के बारे में बता रहे हैं। इस क्लिप में वह बता रहे हैं कि आरोपियों में से एक पादरी ने तो शादी के पहले ही उनकी पत्‍नी के साथ यौन उत्‍पीड़न किया।  शादी के बाद भी पादरी ने उनकी पत्‍नी के साथ यौन दुर्व्‍यवहार किया। उन्‍होंने बताया दूसरे पादरी ने यौन उत्‍पीड़न की बात को तीन अन्‍य पादरियों को बता दी और उन्‍होंने भी कथित तौर पर उनकी पत्‍नी का उत्‍पीड़न किया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button