चित्रकूट : सेवा सप्ताह में भाजपा ने बच्चो को बांटी ड्रेस और किताबें

स्वस्छता  अभियान के तहत भाजपा ने चित्रकूट के कसहाई गांव पहुँचकर कंपोजिट इंग्लिश मीडियम स्कूल में सेवा सप्ताह के अंतर्गत भाजपा ने स्वस्छता अभियान चलाया। स्कूली बच्चो को निःशुल्क पुस्तके और ड्रेस का वितरण किया।

इसी क्रम में लोकनिर्माण राज्यमंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय , जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे , सांसद प्रितिनिधि सक्ति प्रताप सिंह तोमर , सुनील सिंह आदि लोगो ने मिलकर विद्यालय और गाँव मे झाड़ू लगाकर स्वस्छता अभियान चलकर जागरूक किया।

स्कूल प्रांगड़ में एक जागरूकता संगोष्ठी का भी आयोजन किया । सांसद प्रतिनिधि सक्ति प्रताप सिंह तोमर ने मोदी और योगी सरकार की योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को जागरूक किया।

जिस हिन्दू के हाथ शस्त्र नही वह हिन्दू नही : नरसिंहानंद महाराज

और कहा कि भाजपा सरकार सभी समुदाय के लोगो को समानरूप से बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ देने का काम कर रही है। उन्होंने ने कहा कि गांव गांव में रोजगार , हर मजदूर को रोजगार , स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से महिलाओं को भी रोजगार देने का काम मोदी और योगी सरकार कर रही है ।

राज्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने गांवों में घर घर विजली , गैस सिलेंडर , आवास , शौचालय , अन्त्योदय , किसान सम्मान निधि आदि का गरीबो को लाभ देने का काम किया है । किसी सरकार ने गरीबो के लिए इतना कम नही किया है । मंत्री जी ने स्कूल में चल रहे स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा किये जा रहे कार्यो को भी देखा ।

लौट आया विकास दुबे का भूत जिसे देखकर फिर से भाग खड़े हुए पुलिस वाले

जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे ने कहा कि मोदी जी ने जो वीणा उठाया है उसी क्रम में गांव गांव में लोगो को जागरूक करके भारत से प्लस्टिक मुक्त करने का हम सभी संकल्प ले और स्वक्ष भारत बनाना है । उन्होंने ने कहा कि जब हर व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी समझ कर काम करेगा तो हमारा देश जल्द ही स्वक्ष होगा । स्वस्छता  अभियान एक दिन का काम नही है । हम तो आम जनता को जागरूकता का सन्देश देने और सहयोग देने काम काम कर रहे है ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button