छावनी में तब्दील हुआ DND टोल प्लाज़ा ….

राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी हाथरस के लिए रवाना हो चुके है। इसके चलते पुलिस प्रशासन ने भी मुस्तैद हो गयी है।

राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी हाथरस के लिए रवाना हो चुके है। इसके चलते पुलिस प्रशासन ने भी मुस्तैद हो गयी है। DND टोल प्लाज़ा छावनी में तब्दील हुआ। इलाके में भारी संख्या में  तैनात कर दिया गया है। हाथ में बैरिकेडिंग और हेलमेट के साथ राहुल और प्रियंका गाँधी रास्ता रोकने के लिए तैयार। 

इसको देखते हुए प्रशासन ने भी कमर कस लिया है। पूरे हाथरस को छावनी में तब्दील कर। आपको बता दें की 1 अक्टूबर को हाथरस जाने का प्रयास। यूपी पुलिस ने बीच रास्तें में रोक दिया था।

राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा दिल्ली नॉएडा फ्लाईओवर (DND) पहुंचे थे । वे लोग हाथरस गैंगरेप मामले में पीड़िता के घरवालों से मिलने के लिए निकले है। दिल्ली नॉएडा फ्लाईओवर के आगे उनकी गाड़ियों को रोक दिया गया, जिसकी वजह से उनको कुछ दूर पैदल भी चलना पड़ा था। आपको बता दे कि, अभी हाथरस गाँव में 144 धारा लागू कर दी गई थी।

इस इस मामलें में प्रियंका ने कहा था  कि, सरकार संवेदनहीन है। मुख्यमंत्री को ज़िम्मेदारी लेनी जरुरी। लड़कियों पर अत्याचार हो रहा है। अगर आपकी बेटी तो आप क्या करते। हिन्दू धर्म में कहा लिखा है कि एक पिता को अपनी बेटी की चिटा को न जलाएं। सरकार ने परिवार के साथ किया अपमान।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button