छेड़छाड़ में अमित मिश्रा गिरफ्तार, फिर जमानत पर रिहा

amit27बेंगलुरू। टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। उन पर फिल्म प्रोड्यूसर वंदना जैन से छेड़छाड़ का आरोप है। अमित मिश्रा की गिरफ्तारी बेंगलुरू में की गई। बेंगसुरू पुलिस ने उनसे तीन घंटे तक पूछताछ की। हालांकि बाद में उन्‍हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

अमित मिश्रा पर आरोप है कि मुंबई की एक फिल्म प्रोड्यूसर वंदना जैन के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की। हालांकि ये मामला उस वक्त का है जब साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले टीम इंडिया बेंगलुरू के कंडिशनिंग कैम्प में थी। उस वक्त जिस होटल में अमित ठहरे हुए थे वही की ये घटना बताई जा रही है।

वंदना के मुताबिक वह अमित मिश्रा को तीन साल से जानती हैं. वह जब भी बेंगलुरु आते हैं उनसे जरूर मिलते हैं। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होने वाले मैच से पहले भी वह बेंगलुरु में थे। उनसे मिलने के लिए वंदना उनके होटल गईं, लेकिन उन्होंने उनके साथ बुरा बर्ताव किया।

आरोप है कि अमित ने वंदना का यौन उत्पीड़न किया। उनके साथ मारपीट की. होटल के सीसीटीवी में पूरी घटना कैद है। यह घटना 25 सितंबर की है। इस मामले में 27 सितंबर को वंदना जैन की तरफ से अमित मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button