जनाजे की हो रही थी तैयारी तभी फ्रीज़र के अंदर से झांकने लगा मुर्दा, रिश्तेदार डर कर भागे

कानपुर। बुधवार को एक युवक की करंट लगने से मौत हो गयी थी. परिजनों ने शव को सुरक्षित रखने के लिए फ्रीजर मंगाया था. फ्रीजर में शव रखा था और उसके चारों तरफ मृतक के रिश्तेदार बैठे थे. परिवार वाले रो रहे थे. इसी दौरान फ्रीजर में रखा शव अचानक हिलने डुलने लगा और मृतक फ्रीजर से झांकने लगा. यह नजारा देख वहां बैठे लोग डर कर दूर भाग गए, पूरे क्षेत्र में हडकंप मच गया. परिजन उसे फ्रीजर से निकाल कर हैलट अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बाबूपुरवा कोतवाली में रहने वाले महताब आलम का माछरिया में टेंट हाउस है. वे पत्नी इशरत जहां और दो बेटों के साथ रहते हैं. महताब का बड़ा बेटा आफताब बुधवार को ई रिक्शा को चार्जिंग पर लगा रहा था. उसी दौरान वह बिजली के मीटर के पास खुले तार की चपेट में आ गया और चिपक गया. परिजन उसे डाक्टर के पास ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

सभी रिश्तेदार और परिजन गम में थे, शव को सुरक्षित रखने के लिए फ्रीजर मंगाया गया था. आफताब के जनाजे को उठाने की तयारी की जा रही थी और कुछ रिश्तेदारों का इंतजार किया जा रहा था. उसी दौरान फ्रीजर के अन्दर से आफताब झांकने लगा और उसके शरीर में कुछ मूवमेंट हुआ.

यह देखकर रिश्तेदार भी डर गए. उसने आंखें भी खोली थीं और शरीर में हलचल सभी ने देखी. डर की वजह से लोग पहले उसके पास जाने में डरे. इसके बाद कुछ बड़े बुजुर्गो ने कहा कि इसे दोबारा हास्पिटल ले चलो. जब हास्पिटल लेकर गए तो डाक्टरों ने फिर से मृत घोषित कर दिया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button