जब ईशा देओल ने कहा..हां मैंने अमृता को थप्पड़ मारा और मुझे कोई अफसोस नहीं

बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज की कैटफाइट्स के चर्चे आम हैं. कभी कॉम्पिटीशन तो कभी किसी और वजह से इस तरह की बातें अकसर सुनाई देती हैं.

कुछ इसी तरह का किस्सा अमृता सिंह और ईशा देओल का भी रहा है. यह झगड़ा साल 2006 में फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग के दौरान हुआ था.

फिल्म में बहनों के रोल में काम कर रही ये एक्ट्रेसेज एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करती थीं. एक दिन इनके बीच बात इतनी बढ़ गई कि अमृता ने फिल्म की पूरी युनिट के सामने ईशा को गाली दे दी. फिर क्या ईशा ने जवाब में अमृता को जोरदार चांटा मार दिया.

उस वक्त इस खबर ने खूब तूल पकड़ा था. एक अखबार को दिए इंटरव्यू में ईशा ने इस विवाद के बारे में खुल कर बात की थी. उन्होंने बताया, ‘हां मैंने अमृता पर हाथ उठाया था. दरअसल एक दिन पैकअप के बाद उसने फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी. मैंने उसे थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई अफसोस भी नहीं है.’

हालांकि बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ी और अमृता ने अपनी गलती के लिए ईशा से माफी भी मांग ली. ईशा ने बताया, ‘उसे अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने मुझसे माफी मांगी, मैंने भी उसे माफ कर दिया था. अब हमारे बीच सब ठीक है.

इस पर अमृता का कहना था, ‘उसे गलत ठहराना ठीक नहीं है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती. यह किस्सा अब खत्म हो चुका है.’

फिलहाल ईशा देओल प्रेग्नेंट हैं और अपने पति  भरत तख्तानी के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button