जब पीएम मोदी ने राहुल गांधी के गले मिलने का उड़ाया मजाक

नई दिल्ली। लोकसभा में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में बोलते हुए अचानक पीएम मोदी के करीब चले गये और उन्होंने पीएम मोदी से हाथ मिलाया और उनसे गले मिले. दिनभर राहुल गांधी के इस व्यवहार की चर्चा होती रही. जिसका जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के उतावलेपन के तौर पर दिया.

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जब अपना भाषण खत्म किया तब अचानक राहुल प्रधानमंत्री मोदी के पास पहुंच गए और उन्हें उठने के लिए कहा. राहुल के इस व्यवहार पर पीएम भौचक रह गए. पीएम ने उनकी तरफ हाथ बढाया लेकिन राहुल गांधी हाथ न मिलाते हुए पीएम के गले लग गए.

राहुल गांधी के इस व्यवहार का मजाक उड़ाते हुए पीएम मोदी ने अपने ही अंदाज में कहा कि वे हैरान हैं कि आज सुबह जब अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा प्रारंभ ही हुई थी, मतदान भी नहीं हुआ था, जय या पराजय का फैसला भी नहीं हुआ था. जिन्हे यहां पहुंचने का उत्साह है कि उठो उठो उठो….न यहां कोई उठा सकता है न बिठा सकता है. सिर्फ सवा सौ करोड़ देशवासी ही ऐसा कर सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का जिक्र किया जिसमें राहुल ने कहा था कि जब वे बोलेंगे तब भूकंप आ जाएगा, प्रधानमंत्री उनके सामने खड़े भी नहीं पाएंगे. इसके जवाब मे प्रधानमंत्री ने कहा कि न भूकंप आया और मैं यहां खड़ा भी हूं और अपने काम पर अड़ा भी हूं.

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दरअसल यह अविश्वास प्रस्ताव उनकी सरकार का फ्लोर टेस्ट नहीं है, बल्कि कांग्रेस के अपने साथियों में विश्वास का फ्लोर टेस्ट है. जो कहते हैं कि बहुमत मिला तो मैं पीएम बनूंगा इस सपने पर और भी दल मुहर लगा दें. इसका ट्रायल चल रहा है इस प्रस्ताव के बहाने अपने कुनबे को जमाने की चिंता है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button