……………जब लंच डेट पर निकली सेलिब्रिटी ननद-भाभी की जोड़ी!

नई दिल्ली। शनिवार शाम मुंबई के एक रेस्त्रां के आगे अचानक से बड़ी भीड़ नजर आने लगी, इस भीड़ की वजह थी सेलिब्रिटी ननद-भाभी की जोड़ी जो एक साथ लंच डेट पर निकली थी. जी हां, बॉलीवुड की सबसे फेमस ननद-भाभी की जोड़ी सोहा अली खान और करीना कपूर खान ने एक साथ वक्त गुजारने के लिए इस लंच डेट का बहाना लिया. लेकिन मीडिया के कैमरे इन चेहरों को कैद करने के लिए कहीं से भी पहुंच ही जाते हैं. बस फिर क्या था यह वीडियो जैसे ही दोनों सुंदरियों के फैंस के पास पहुंचा तुरंत वायरल होना शुरु हो गया.

दोनों ने पहना ब्लैक ड्रेस 
इस वीडियो को देखकर लगता है कि सिर्फ लंच डेट ही खास नहीं थी, इन दोनों ने जरूर ही इस दिन के लिए कुछ स्पेशल प्लानिंग की थी. क्योंकि दोनों ही ब्लैक कलर की ड्रेस में खूबसूरत लुक्स दे रही थी. साथ ही ननद-भाभी का प्यार भी यहां देखा जा सकता है. यहां दोनों के रिश्ते की मजबूत बॉडिंग नजर आ रही थी. जब दोनों ने एक दूसरे से विदा ली तो गले लगते हुए सोहा ने करीना से लंच के लिए थैंक्स भी बोला.

शॉपिंग बैग्स भी थे साथ 
इन दोनों के हाथों में इस समय शॉपिंग बैग्स भी नजर आए. अब एक ही शॉप से इस जोड़ी क्या खरीदा है यह तो वक्त ही बताएगा. क्योंकि आजकल करीना अपने महंगे ड्रेसिंग अंदाज से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. तो लग रहा है कि ननद ने भी भाभी के नक्शे कदमों पर चलने की ठान ली है.

तब हमेशा कहा जाता है कि अपने परिवार को समय देना सबसे जरूरी होता है तो लगता है कि यह बात करीना ने पूरी तरह से अमल में ले आई हैं. क्योंकि चाहे जितनी भी व्यस्तता हो करीना अपने परिवार के लिए इन दिनों भरपूर समय दे रही हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button