जम्मू कश्मीर से वडोदरा शिफ्ट होगा क्रिकेट टीम का ट्रेनिंग कैंप: इरफान पठान

जम्मू कश्मीर में 370 धारा हटाए जाने के बाद वहां की क्रिकेट टीम (J&K team) की प्रैक्टिस भी प्रभावित हुई है. जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कोच और मेंटर इरफान पठान ने बताया कि टीम के अभ्यास के लिए दूसरा विकल्प तलाश लिया गया है. अब वहां के क्रिकेटर जम्मू कश्मीर की बजाय वडोदरा में ट्रेनिंग करेंगे, ताकि उनका खेल प्रभावित ना हो.

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बताया कि जम्मू कश्मीर के क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है कि खिलाड़ी लगातार प्रैक्टिस करें. इसके लिए जम्मू कश्मीर में प्रस्तावित ट्रेनिंग कैंप को वडोदरा शिफ्ट कर दिया गया है. यह कैंप छह सितंबर से शुरू होगा. इसमें जम्मू कश्मीर की संभावित टीम के सभी क्रिकेटर हिस्सा लेंगे. यह जरूरी था कि कैंप जल्दी शुरू हो.

ANI

@ANI

J&K team mentor and coach, Irfan Pathan to ANI on shifting camp from J&K to Vadodara: Camp will be set up from September 6 & all cricketers will come to Vadodara. It was important to start the camp. (File pic)

View image on Twitter
56 people are talking about this
बता दें कि भारतीय क्रिकेट का घरेलू सत्र शुरू हो चुका है. दलीप ट्रॉफी के तीनमैच हो चुके हैं. बुधवार (4 सितंबर) से फाइनल मैच खेला जा रहा है. 24 सितंबर से विजय हजारे ट्रॉफी के मैच खेले जाएंगे. यह लिस्ट ए टूर्नामेंट (50 ओवर) है, जिसमें कुल 160 मैच खेले जाएंगे. रणजी ट्रॉफी नवंबर में शुरू होगी.

जम्मू कश्मीर की टीम ने पिछले साल रणजी ट्रॉफी में नौ मैच खेले थे. उसने इनमें से तीन मैच जीते थे और पांच में उसे हार मिली थी. एक मैच बराबरी पर छूटा था. वह ग्रुप सी में 19 अंक के साथ सातवें नंबर पर रही थी और अगले दौर में प्रवेश नहीं कर पाई थी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button