जम्‍मू-कश्‍मीर में लौटे अमन-चैन से आतंकियों में बौखलाहट, अब आम लोगों को दे रहे धमकी

श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद घाटी में अमन और चैन लौटता देख आतंकी बौखलाहट में हैं. एक ओर पाकिस्‍तान भारत को युद्ध की गीदड़भभकी दे रहा है तो दूसरी ओर अब आतंकी भी आम लोगों की धमकी देने लगे हैं. आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा की ओर से घाटी के लोगों को यह घमकी दी जा रही है.

दोनों आतं‍की संगठनों ने घाटी के स्‍थानीय लोगों को चिट्ठी जारी करके अपने-अपने घरों से बाहर न आने की धमकी दी है. साथ ही दुकानदारों को दुकानें न खोलने की धमकी दी गई है. आतंकियों की ओर से घाटी के  टैक्सी ड्राइवरों को यह कहकर चेताया गया है कि घाटी में चलने वाले सभी वाहनों के नंबर आतंकियों के पास हैं और ऐसे में वह अपनी गाड़ियों को घरों से बाहर न निकालें.

बौखलाए आतंकी अब आम लोगों को निशाना बना रहे हैं. गुरुवार को आतंकियों ने श्रीनगर में दुकानदार पर फायरिंग कर दी थी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं आतंकियों के हर मंसूबे को नाकाम करने के लिए भारतीय सुरक्षा बल अलर्ट पर हैं. सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत भी दो दिन के कश्‍मीर दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा और अंतिम दिन है. उन्‍होंने शुक्रवार को राज्‍य के सुरक्षा हालात का जायजा लिया था. आज वह नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों का दौरा करेंगे.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button