जयललिता की सेहत में तेजी से सुधार, जल्द लौटेंगी: तरुण विजय

tv6चेन्नै । बीजेपी के राज्यसभा सांसद तरुण विजय ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की सेहत से जुड़ी जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा कि सीएम तेजी से ठीक हो रही हैं व वह जल्द काम पर लौट आएंगी।

सांसद विजय रविवार दोपहर अपोलो अस्पताल पहुंचे थे, जहां उन्होंने सीएम की सेहत के बारे में डॉक्टरों से बातचीत की। विजय की अगवानी लोकसभा स्पीकर थिरू थंबी दुरई ने की। तरुण विजय ने थंबी दुरई को सीएम जयललिता को देने के लिए केदारनाथ का प्रसाद व मानसरोवर का जल भेंट किया।

‘जल्द लौटेंगी काम पर’
डॉक्टरों ने विजय को बताया कि सीएम के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है व दो-एक दिन बाद उन्हें अस्पताल के एक प्राइवेट कमरे में शिफ्ट कर दिया जाएगा। बताया गया कि सीएम जल्द ही ऑफिस से काम करना शुरू करेंगी।

डॉक्टरों ने सीएम के कक्ष में जाने की अनुमति नहीं दी। बताया गया कि इनफेक्शन आदि के जोखिमों के चलते किसी को भी जयललिता से कक्ष में मिलने की अनुमति नहीं है।

जयललिता खुद डॉक्टरों और नर्सों से कहती हैं अपनी बात
बता दें कि अपोलो अस्पताल के चेयरमैन डॉक्टर प्रताप सी. रेड्डी ने कहा था कि अब मुख्यमंत्री जयललिता पूरी तरह से ठीक हैं और वह सब कुछ जान-समझ रही हैं कि उनके आस-पास क्या चल रहा है।

रेड्डी के मुताबिक, ‘जयललिता को सब कुछ पता है कि अस्पताल में और उनके आस-पास क्या हो रहा है। उन्हें अगर किसी चीज की जरूरत होती है, तो वह मांग लेती हैं। उनके अच्छे स्वास्थ्य की सूचना देते हुए हमें खुशी हो रही है।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button