जानिए आखिर क्यों सुशांत का ये विडियो देख फूटा अंकिता लोखंडे का गुस्सा कहा, “तुरंत डिलीट करो”

बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लंबा वक्त गुजर चुका है लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। वहीं सीबीआई भी इस केस की जांच में जोरों-शोरों से लगी हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे बेहद भड़की हुई नजर आईं।

ऐसे ही एक यूजर को सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने लताड़ लगाई है, अंकिता ने उस यूजर को ट्विटर पर जमकर फटकारा है, दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सुशांत सिंह के अंतिम संस्कार वीडियो शेयर कर दिया, वीडियो में सुशांत सिंह का शव शैय्या पर है, उस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना।

यही नहीं उस यूजर ने इस वीडियो पर अंकिता लोखंडे और सुशांत की बहन को टैग भी किया।लेकिन अंकिता यूजर की इस हरकत पर बुरी तरह से भड़क गईं, उन्होंने उसके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि क्या हो गया है आपको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो… हम सबके लिए ये देखना मुश्किल है, आपसे गुजारिश है कि इस तुरंत के तुरंत डिलीट करें, हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है, लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है,मैं हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो’।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button