जानिए कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जो सुशांत के घर सुसाइड वाले दिन आई थी नजर…

The mystery girl who came to Sushant’s house on the suicide day : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच अब CBI कर रही है। रोजाना इस केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत वायरल हो रही है। फोटो में एक लड़की सुशांत के फ्लैट में जाते हुए स्पॉट हुई थी।

फोटो में लड़की का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। फिलहास ये सस्पेंस अभी भी बना हुआ है कि आखिर वो मिस्ट्री गर्ल कौन है। कई लोग मान रहे थे कि वो रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर हैं।

अब खुद शिबानी ने चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘ये मैं नहीं हूं और ये सिमोन भी नहीं है! कोई भी शक करने से पहले उसे जांचते हैं… ये सुशांत सिंह राजपूत की पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें! बस अब बहुत हो गया! मेरी खामोशी आपको इस बात की इजाजत नहीं देती है कि आप झूठ और नफरत फैलाएं।

आपको बता दें, CBI ने अपनी कई टीम बनाई है जो एक्टर की मौत से जुड़े हर पहलु की जांच कर रही है। सुशांत के करोड़ों फैन्स को उम्मीद है कि जल्द ही सच्चाई सामने आएगी और गुनहगारों को सजा मिलेगी। बता दें, सुशांत की बहन श्वेता सिंह किर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके हर कैंपन को जनता का पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button