जानें महिला ने सरेआम क्यों की इस मनचले युवक की चप्पलों से पिटाई, देखें वायरल वीडियो

झाँसी : झाँसी में एक घटना वायरल हो रही है झांसी जनपद के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के तहसील परिषर के पास से जा रही महिला के साथ युवक द्वारा अश्लील हरकत करना उस समय महंगा पड़ गया। जब युवक द्वारा महिला से अश्लील हरकत की ओर महिला ने उस मनचले युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी।

चेहरे पर मौजूद दाग-धब्बे व डार्क सर्कल हटाने के लिए जरुर अपनाएं ये फेस मास्क

मामला मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के तहसील परिषर के पास का है। जब गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे दो महिलाएं  पैदल बाजार की ओर जा रही थी। तभी उनके पास से गुजरने वाले युवक ने एक महिला से अश्लील हरकत कर दी।

 

जिसके बाद महिला ने उसे पकड़कर चप्पलों से जमकर मारपीट शुरू कर दी। महिला को मारता देख लोगो की भीड़ एकत्र हो गयी। और भीड़ को देख उक्त मनचला युवक महिला से माफी मांगने लगा। और मौका देख वहां से भाग निकला।

आजमगढ़: भगवान विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर पूर्वमंत्री रामआसरे ने की पूजा आरती, दी शुभकामनाएं और बधाई

यह दृश्य देखने के लिए लोगो की काफी भीड़ एकत्र हो गयी थी। और वहां  पर सभी लोग तमाशबीन बने रहे। किसी के द्वारा भी महिला के लिए मदद नही आयी । और न ही पुलिस को सूचना दी गयी। जिसका फायदा उठाते हुए युवक मोके से भाग निकला।

यह पूरी घटना झाँसी जनपद के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र की है. वहां  से गुजरने वाले किसी राहगीर ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर ली। इस घटना का मारपीट का भी वीडियो वायरल हो रहा है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button