जीवन में काफी उतार चढ़ाव के बाद इस एक्ट्रेस का पूरा हुआ सपना, जिसे देख सबके उड़े होश

 ‘बिग बॉस 13’ फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। रश्मि न सिर्फ टीवी बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री की भी हिट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उन्होंने अबतक कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। वहीं अब रश्मि ने अपना एक बड़ा सपना पूरा कर लिया है।

रश्मि की मैनेजर और दोस्त निधि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया, जिसमें रश्मि अपनी कार में बैठी ड्राइव पर जाती दिख रही हैं। रश्मि देसाई ने भी कार मैं बैठी अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘यह मेरी गाड़ी है…साथ में मैं और मेरी चाय।

आपको बता दें कि बीते दिनों रश्मि देसाई ने गाड़ी खरीदने का प्लान कैंसल कर दिया था। इसकी वजह एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस बताई थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद उन्होंने मर्सिडीज खरीदने का प्लान किया था.

लेकिन महामारी के चलते उन्हें अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा। एक्ट्रेस ने कहा- ‘मुझे इस महामारी के बीच प्लानिंग के साथ काम करने से होने वाले फायदों का अहसास हो गया है। रश्मि देसाई की इस फोटो पर एक्ट्रेस निया शर्मा ने कमेंट कर लिखा, ‘मुझे राइड पर ले चलो रश्मि।’ वहीं एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी रश्मि को नई कार खरीदने की बधाई देते हुए फोटोज शेयर की है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button