जौनपुर : दबंग ने पिता-पुत्र पर बरसाई गोलियां, बेटे की मौत पिता की हालत नाजुक, हत्या लूट डकैती की ताबड़तोड़ वारदात के बाद भी एसपी पर विभागीय कार्यवाई की दरकार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। पिछले तीन दिनों में हत्या लूट डकैती की वारदात ने नवागत पुलिस कप्तान के कार्यप्रणाली को सवालो के कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया। ताजा मामला जिले के शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के भरौली गांव का है। जहाँ मामूली विवाद में पिता-पुत्र पर दबंग पड़ोसियों ने जमकर गोलियां बरसाई।
इस वारदात में बेटे की मौत हो गई, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। वारदात के बाद गांव में से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जहां आरोपी तारिक अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारते हुए नजर आ रहा है।
जानकारी के अनुसार भरौली गांव निवासी इस्तियाक का अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी। शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्षो में विवाद हो गया। आरोप है कि विपक्षी ने असलहे से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दिया। इस वारदात में इश्तियाक और ओसामा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ओसामा को मृत घोषित कर दिया। उधर पिता की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.
एसपी राजकरण ने बताया कि तारिक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। वहीं मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button