झाँसी : बाप-बेटे ने ही मार दिया महिला को, गिरफ्तार…

झाँसी : बाप-बेटे ने ही मार दिया महिला को, गिरफ्तार…

झाँसी के बबीना थाना क्षेत्र के मानपुर में एक खेत में संदिग्ध अवस्था में पेड़ पर लटकी मिली महिला की लाश के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या कर साक्ष्य छुपाने को खुुुदकुशी का रूप देने के लिए साड़ी से शव को पेड़ से लटका दिया गया था। हत्या करने वाला कोई ओर नहीं उसका पति व पुत्र थे।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि एक सितम्बर को बबीना थाना पुलिस को मानपुर निवासी बृजलाल ने सूचना देते हुए बताया था कि उसकी पत्नी सरस्वती ने घर से कुछ दूरी पर खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

वहीं गांव के चौकीदार जमुना बरार ने पुलिस को बताया था कि सरस्वती ने आत्महत्या नहीं की उसकी हत्या करके शव को लटकाया गया है ताकि आत्महत्या का रूप देकर हत्या को छुपाया जा सके।

इस सूचना पर पुलिस ने गहनता से पड़ताल की तो पता चला मृतिका के चचेरे भाई का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। इस पर कई दिनों से उसके भाई की पत्नी मृतिका के घर रह रही थी। इसी बीच मृतिका के पुत्र प्रशांत राजपूत की चचेरे भाई की पत्नी से नजदीकियां बढ़ गई थी।

एक दिन जब उसका भाई अपनी पत्नी को तलाशने मृतिका के घर पहुंचा तो उन्होंने उसे पत्नी के घर न होने की झूठी जानकारी देकर भगा दिया। इस पर मृतिका का अपने पति बृजपाल से विवाद हो गया। विवाद के दौरान बृजपाल ने उसकी गला दबाकर हत्या कर शव घर में ही छुपा दिया।

देर रात अंधेरे में हत्यारोपी पति ने अपने पुत्र के साथ मिलकर मृतिका के शव को घर से घसीटते हुए खेत पर ले जाकर एक पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार किया पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button