झांसी : दबिश देने गई पुलिस पर मारपीट व अभद्रता का आरोप, थाने का घेराव, जांच शुरू

झांसी में शाहजहाँपुर थाना  (Shahjahanpur police station )क्षेत्र  के ग्राम पसैया में बीते दिनों विद्युत चेकिंग करने गए विद्युत कर्मियों (electrical workers) के साथ हुई मारपीट को लेकर आटोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। ग्रामीणों का आरोप है बीते रोज मुकदमे में बांछित चल रहे आरोपियों के घरों के अंदर पुलिस और विद्युत विभाग के कर्मचारियों द्वारा घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हूय परिजनों से अभद्रता की गई।

इस बात से नाराज ग्रामीण थाने पहुंच गयं ओर घेराव करते हुय जमकर हंगामा काटा। इस मामले को तूल पकड़ाते हुय क्षेत्रीय विधायक के एक रिश्तेदार भी थाने पहुंच गयं ओर ग्रामीणों के लिये न्याय की मांग की।

महिलाओं व अन्य परिजनों से अभद्रता व मारपीट

आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्युत विभाग और पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाये है। ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत विभाग द्वारा बिजली चोरी के लिखाय गए मुकदमे में वांछित आरोपियों के घर पर पुलिस और विद्युत कर्मी टूट पड़े और घरों में घुसकर जम कर तोड़फोड़ की। साथ ही महिलाओं व अन्य परिजनों से अभद्रता व मारपीट की गई।

शाहजहाँपुर थाने के बाहर बैठकर जमकर हंगामा

आरोप है कि पुलिस ने घर से रुपये व कीमती सामान भी लूट लिया। थाने के घेराव की जानकारी लगते हो मोंठ सर्किल क्षेत्र के विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की एक ना सुनी और घंटों शाहजहाँपुर थाने के बाहर बैठकर जमकर हंगामा काटा।

पुलिस के समझाने के वावजूद आक्रोशित ग्रामीण जब मानने के लिए तैयार नहीं हुए। तब spra राहुल मिठास पहुंचे और दोषियों के खिलाफ कारवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर ग्रामीणों ने घेराव खत्म किया और चले गयं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button