झांसी : बदमाशो ने आपदा को अवसर में बदला, पैरोल पर छुटने के बाद कर रहे थे बाइक चोरी

पुलिस ने बाइक चोरी की कई घटनाओं का पर्दाफाश कर अभियुक्तो को भेजा जेल

झांसी :  कोरोना महामारी से सभी लोगों को नुकसान हुआ है, लेकिन कुछ लोगों ने इस आपदा को अवसर में बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जी हां बात हो रही है झांसी जेल से पैरोल पर छूटकर आए एक शातिर बदमाश की। इस बदमाश ने पैरोल पर छूट कर ना सिर्फ अपना एक नया गिरोह बनाया, बल्कि उस गिरोह के साथियों के साथ दर्जनों मोटरसाइकिल चोरी कर डाली।
  • इस गिरोह का पर्दाफाश आज झाँसी के एसएसपी ने पत्रकारों के समक्ष किया। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि जेल से पैरोल पर छूटकर पवन अहिरवार नाम के बदमाश ने अपना नया बदमाशो का एक गैंग बनाया और बाइक चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया। पुलिस ने 10 चोरी की बाइक अपराधियों के कब्जे से बरामद की है। कुल 3 लोगों को पकड़ा गया है।
  • इसमें शिवम माहौर, दीपक अहिरवार और पवन अहिरवार शामिल है। उन्होंने बताया कि पवन अहिरवार पहले भी चोरी की कई वारदात अंजाम दे चुका है जिसके लिए उसे जेल भेजा गया था। कोविड-19 की वजह से उसे पैरोल पर छोड़ा गया। छूटने के बाद बदमाश ने अपना नया गिरोह बनाया और बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया।
  • गैंग का सरगना बाद पवन अहिरवार के नेतृत्व में शिवम और दीपक जिला आगरा, झांसी, मध्य प्रदेश के कई इलाकों में बाइक चोरी की वारदात अंजाम देने लगे। घटना अंजाम देने के बाद बाइकों को झाड़ियों में छुपा कर रखा जाता था। पिछले कुछ दिनों से एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु, एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव और सदर क्षेत्र अधिकारी हिमांशु गौरव के निर्देशन में वाहन चेकिंग की जा रही है।
  • वाहन चेकिंग के दौरान प्रेमनगर पुलिस को यह सफलता हाथ लगी। पवन अहिरवार ने अपना जुर्म कबूल किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने झाड़ियों में छिपाकर रखी गई बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने सभी के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
रिपोर्टर- मदन यादव, जिला संवाददाता, झांसी
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button