टीम इंडिया के लिए फिर विलेन बने अंपायर विनीत, फैन्स ने कहा ‘करो बैन’

umpireसाउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया की हार के बाद फैन्स ने एक बार फिर अंपायर विनीत कुलकर्णी पर निशाना साधा। फैन्स ने कहा कि मोदी सरकार को उन्हें बैन कर देना चाहिए। किसी ने कहा कि विनीत कुलकर्णी ऐसे अंपायर हैं जो शायद ही कभी सही फैसले देते हों।
धवन को दिया आउटः
304 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा। धवन को 23 रन (28 बॉल) के निजी स्कोर पर मोर्कल ने lbw आउट किया। मोर्कल की बॉल को धवन लेग साइड पर खेलने की कोशिश में थे, लेकिन बॉल उनके पैड पर लगी। मोर्कल ने अपील की और कुछ सेकंड के बाद अंपायर विनीत कुलकर्णी ने धवन को आउट दे दिया। साफ दिख रहा था कि ये गुड लेंथ बॉल स्टम्प पर नहीं लग रही थी। धवन के आउट होने के बाद फैन्स ने अंपायर को साउथ अफ्रीका का 12वां खिलाड़ी तक कह दिया।
इससे पहले भारत-साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज के पहले मैच में भी कुलकर्णी को फैन्स का गुस्सा झेलना पड़ा था। तब उन्होंने अफ्रीकी बैट्समैन जेपी डुमिनी को lbw आउट नहीं दिया था। तब डुमिनी 33 रन पर थे। इसके बाद उन्होंने 68* रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी।
वहीं, पहले वनडे में साउथ अफ्रीका को 5 रन से रोमांचक जीत दिलाने में कप्तान एबी डिविलियर्स ने अहम भूमिका निभाई। 104 रन बनाकर डिविलियर्स मैन ऑफ द मैच रहे।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button