टीवी शो ‘नच बलिए 10’ में इस शख्स के साथ नजर आ सकती हैं ‘अंगूरी भाभी’, किया खुलासा…

नच बलिए 10 सबसे ज्यादा देखा जाने वाला डांस रियलिटी शो रहा है। शो के नए सीजन के बारे में विवरण जानने के लिए प्रशंसक पहले से ही इंतजार कर रहे हैं। प्रशंसक अपने वास्तविक जीवन साथी के साथ-साथ अपने पसंदीदा टेलीविजन व्यक्तित्वों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पिछले साल, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी के खिलाफ नच बलिए 9 का फिनाले जीता था।लोकप्रिय टीवी शो ‘भाबीजी घर पर है’ की अभिनेत्री शुभांगी अत्रे उर्फ ​​अंगूरी भाभी को उनके पति पीयूष के साथ ‘नच बलिए 10’ में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है. अभिनेत्री शो के निर्माताओं के साथ चर्चा कर रही हैं और इस जोड़ी ने नच बलिए सीजन 10 का हिस्सा बनने के लिए उत्सुकता दिखाई है.

अगर जोड़ी और निर्माताओं के बीच चीजें ठीक होती हैं, तो शुभांगी अपने पति के साथ डांस का जादू बिखेरती नजर आएंगी. अभिनेत्री एक ट्रेंड डांसर हैं और शो में आने के लिए तैयार भी हैं.

अभिनेत्री शुभांगी अत्रे के अलावा, टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्री काम्या पंजाबी और उनके पति शलभ डांग को भी नच बलिए का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था. दोनों ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, क्योंकि शलभ एक स्वास्थ्य देखभाल पेशेवर हैं

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button