टॉप 10 अपराधी में शुमार इमलाख के पुत्र इलियास के खिलाफ मुज़फ्फरनगर पुलिस ने की ये बड़ी कार्यवाई

मुज़फ्फरनगर पुलिस एक्शन मोड में आ गयी है। मुज़फ्फरनगर पुलिस अपराधियों की नकेल कसने में लग गयी है। मुज़फ्फरनगर पुलिस ने जनपद के टॉप 10 अपराधी इम्लाख की गैंगस्टर एक्ट के तहत 25 करोड़ की संपत्ति सीज (seized )  कर दी है। 

मुज़फ्फरनगर पुलिस (Muzaffarnagar police) द्वारा आज जनपद के टॉप 10 अपराधी इम्लाख की गैंगस्टर एक्ट के प्रावधान 14(1) के अंतर्गत 25 करोड़ की संपत्ति सीज करी गयी है।

इसमें कुल 118 बीघा जमीन शामिल है और साथ मे बाबा कॉलेज ऑफ फार्मेसी के नाम से बन रहा कॉलेज व उसकी जमीन भी शामिल है। कॉलेज की दो 4 मंजिला बिल्डिंग तैयार हो चुकी हैं और दो अन्य 4 मंजिल बिल्डिंग निर्माण अधीन है।

इम्लाख एक टॉप दस अपराधी व नकल माफिया है जिसके द्वारा 2017 में पुलिस की गाड़ियों और चीता मोबाइल को जलाया गया था एवं इस पर अनेको मुकदमे दर्ज हैं।

आपको बता दें कि इमलाख ने साल 2008 में गिरोह बनाकर लगातार संगीन घटनाओ को अंजाम दे रहा था। साल 2017 में शेरपुर में जान से मरने के प्रयास में पुलिस पर जमकर  पथराव मारपीट और फायरिंग की थी। इतना ही नहीं डायल 112 की गाड़ी की तोड़ फोड़ और पुलिस की चीता मोबाइल में आग लगाकर उसे राख कर दिया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button