ट्रैवेल एजेंसी में 500 रुपये कमाने वाली श्वेता तिवारी को इस सीरियल से मिली थी पहचान, लेकिन आज भी…

श्वेता तिवारी टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 4 अक्टूबर 1980 में जन्मीं श्वेता तिवारी का आज 40वां जन्मदिन है। पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत ट्रैवेल एजेंसी से की थी। इसके लिए उन्हें 500 रुपये मिलते थे, लेकिन आज वो करोड़ों की मालकिन हैं। श्वेता उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी संभाला है।

एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से पहले श्वेता तिवारी दूरदर्शन चैनल पर आने वाले पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कलीरें’ में काम कर चुकी थी. जिसके बाद उन्होंने कई और शोज में भी काम किया लेकिन उन्हें पहचान मिली ‘प्रेरणा’ के किरदार से. एकता के शो के बाद श्वेता ने कई और टीवी सीरियल में काम किया और खूब नाम कमाया. इसके अलावा श्वेता रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ (Bigg Boss 4) की विनर भी रह चुकी हैं.

हालांकि इस फिल्म को खास कामयाबी नहीं मिली. फिर श्वेता ने ‘आबरा का डाबरा’, ‘बिन बुलाए बाराती’ और ‘मिले न मिले हम’ जैसी कई और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया लेकिन इन फिल्मों ने श्वेता के करियर को कोई फायदा नहीं पहुंचाया. वैसे आपको बता दें कि श्वेता ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button