डांस के बाद अब डेटिंग शो को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री-उद्यमी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ‘हियर मी. लव मी’ के साथ बतौर मेजबान डिजिटल मंच पर शुरुआत करने जा रही हैं. यह एक रियलिटी शो है, जिसका उद्देश्य ब्लाइंड डेटिंग की अवधारणा को फिर से परिभाषित करना है. अमेजन प्राइम वीडियो ने मंगलवार को यह घोषणा की. इस डिजिटल शुरुआत से रोमांचित शिल्पा ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि जब डेटिंग की बात आती है तो हर किसी के लिए लुक्स सब कुछ होता है.”

Image result for डांस के बाद अब डेटिंग शो को जज करेंगी शिल्पा शेट्टी

उन्होंने कहा, “यह शो हियर मी. लव मी इस अवधारणा की जांच करता है. यह असामान्य रियलिटी शो दिल से डेटिंग करने के इर्द-गिर्द घूमता है. यह शो यह दिखाने का प्रयास करता है कि प्रत्येक प्रतिभागी के लिए उनकी डेट में सबसे अधिक जरूरी क्या है.” फ्रीमैंटलमीडिया इंडिया द्वारा निर्मित इस श्रृंखला में यह दिखाया जाएगा कि समकालीन भारतीय प्यार, रोमांस और डेटिंग के बारे में लोग क्या सोचते हैं. बता दें, इस शो से शिल्पा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरुआत करने जा रही हैं. शिल्पा का यह पहला डिजिटल प्रोग्राम है.

गौरतलब है कि शिल्पा इससे पहले कई डांस रियलिटी शो जज कर चुकी हैं. इस शो में शिल्पा फीमेल कंटेस्टेंट्स की मदद करेंगी और उन्हें सिखाती हुई नजर आएंगी. शो में वह फीमेल कंटेस्टेंट को बताएंगी कि उनके लिए कौन सा लड़का सही है. हालांकि, शो के अंत में यह फैसला उन पर होगा कि उन्हें उसी लड़के के साथ कॉन्टिन्यू करना है या नहीं. शिल्पा ने इस शो के कुछ एपिसोड्स की शूटिंग कर ली है लेकिन अभी वह शो के आने वाले एपिसोड्स की शूटिंग कर रही हैं. उनका यह शो इसी साल एमजोन प्राइम पर शुरू होगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button