डिफरेंट लुक के लिए बालों को हाइलाइट करना चाहती हैं वो भी बिना पैसे खर्च किये तो जरुर पढ़े ये खबर…

बालों में हाइलाइट्स करना किसे नहीं पसंद होता, लेकिन पिछले कुछ समय से लोगों को पार्लर जाकर अपना ब्यूटी ट्रीटमेंट करवाना पसंद नहीं आ रहा है। वैसे इस वक्त घंटों पार्लर या ब्यूटी सैलून में बैठना सही भी नहीं है क्योंकि पैंडेमिक के कारण जितना कम हम बाहर निकलें उतना अच्छा है।

ऐसे में अगर आपके बालों का रंग उड़ गया है और आप अपने हाइलाइट्स वाले बाल मिस कर रही हैं तो हम आपको एक हेयर हैक बताने जा रहे हैं जो लॉकडाउन के बाद से इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे एप्स में काफी फेमस हो गया है।

पॉलीथीन को अपने बालों पर ऐसे बांधएं जैसे आपने शॉवर कैप पहना हुआ है। इसके बाद आप उस पॉलीथीन में स्क्रूड्राइवर या फिर क्रोशिय की मदद से छेद कर सकते हैं। छेद करते समय ध्यान रखिए जितने बालों में आपको हाइलाइट्स कर छेद करें। पॉलीथीन में किए गए छेद से अपने बालों को बाहर निकाले। इसके बाद आपको जो कलर करना है उसके अपने बालों पर लगाएं।

बालों में कलर उन्ही बालों में लगाएं जो पॉलीथीन के छेद से बाहर निकाल है। कलर लगाने के बाद आपने बालों के ऊपर दूसरी पॉलीथीन रैप कर लें। अगर आप को हल्क रंग चाहिए तो आप अपने बालों जल्दी धो लें। अगर आपको डार्क कलर चाहिए तो आपको में कलर थोड़े देर के लिए रहने दें।डिफरेंट लुक करना चाहती हैं तो

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button