डॉली बिंद्रा का खुलासा: बेडरूम में राधे मां दिखाती थीं PORN, ड्रग्स का भी हैं बड़ा कारोबार

radheतहलका एक्सप्रेस

मुंबई। विवादों से घिरी राधे मां की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, उन पर एक के बाद एक आरोप लगते चले जा रहे हैं। बुधवार को ‘बिग बॉस’ प्रतिभागी डॉली बिंद्रा ने शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि राधे मां उन्हें अपने बैडरूम में आईपैड पर पोर्न फिल्में दिखाती थी और अपने उनके भक्त सामने अश्लील डांस करते थे। डॉली का आरोप हैं कि राधे मां ड्रग्स का भी बिजनेस करती हैं। डॉली की शिकायत पर राधे मां के खिलाफ मुंबई के बोरीवली थाने में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने डॉली बिंद्रा की शिकायत पर राधे मां के खिलाफ मुकदम दर्ज कर लिया है। राधे मां पर धारा 354, 109, 294, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। यही नहीं डॉली ने बताया कि राधे मां के भक्त उनके कपडे भी उतारते थे। बता दें कि डॉली बिंद्रा भी राधे मां के परम भक्तों में शामिल हुआ करती थीं और उनके हर एक कार्यक्रम में शामिल होने जाया करती थीं। इसे पहले डॉली ने राधे मां पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया था।

इससे पहले भी राधे मां पर कई राज्यों में मुकदमें दर्ज कराये जा चुके हैं। राधे मां के खिलाफ मुंबई, पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश और गुजरात में अलग-अलग केस दर्ज हो चुके हैं। दहेज मामले में मुंबई पुलिस उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। वहीं राधे मां उन पर लगे आरोपों को सिरे से नकार रहीं हैं, उनका कहना है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही हैं। अभी हाल ही में राधे मां के बिग बॉस-9 में शामिल होने की बता सामने आई थीं, जिसके बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था।

बीते माह मुंबई के कांदीवली पुलिस थाने में राधे मां के खिलाफ दहेज उत्पीड़न में कथित संलिप्तता का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने दो-तीन बार उनसे पूछताछ की। अपनी गिरफ्तारी के डर से राधे मां ने सत्र अदालत में अग्रिम जमानत अर्जी दायर की। सत्र अदालत ने राधे मां की अग्रिम जमानत खारिज कर दी लेकिन बंबई उच्च न्यायालय ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button