ड्रग्स केस में फंसी बेटी को अकेला छोड़ करीना व तैमूर के साथ गांव पहुंचे सैफ अली खान, बताई ये वजह

बॉलीवुड के सबसे क्यूट किड्स में से एक तैमूर अली खान इन दिनों अपने पैतृक गांव पटौदी में है। अगर कोई पूछे सबसे मशहूर बॉलीवुड स्टार किड कौन है तो सबसे पहले तैमूर अली खान का नाम ही सामने आएगा। ये बता सही भी है की बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के बेटे तैमूर ने पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े बड़े सितारों को दिया है।

हालांकि अपको बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों विवादों में छाई हुई हैं. ड्रग्स केस में सारा को एनसीबी ने समन भेजा है और इस मामले में कल सारा के पूछताछ होने वाली है. जहां सैफ करीना और तैमूर के साथ छुट्टियां मनाने पटौदी पैलेस पहुंच गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ गोवा में मां अमृता से साथ वैकेशन इंजॉय करने गई सारा को बीच में ही मुंबई वापस आना पड़ा. सारा कल मुंबई पहुंच चुकी हैं.

बृहस्पतिवार से इसकी शूटिंग दिल्ली में होनी है. इस दौरान सैफ व करीना ने पटौदी पैलेस में ही रहने का निर्णय लिया है. करीना अपनी कार से शूटिंग स्थल पर जाएंगी. सैफ व करीना कार से बुधवार शाम पैलेस. पटौदी सैफ का पैतृक गांव है जहां उनका आलीशान महल जैसा बंगला है, अक्सर सैफ करीना यहां छुट्टियां मनाने और तमाम सेलिब्रेशन करने आते रहते हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button