ड्रग्स केस : NCB की रिपोर्ट में अहम खुलासे, जाल में फसेंगी कई बड़ी मछलियां

ड्रग्स केस : बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी ने शिकंजा कसा है. बीते दिनों सभी एक्ट्रेस को समन कर एनसीबी ने उनसे पूछताछ की है. एक्ट्रेस के बाद अब बॉलीवुड के नामी ए लिस्टर एक्टर्स पर एनसीबी का शिकंजा कस सकता है.

एनसीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स  सकते हैं. ड्रग्स केस में बॉलीबुड की फीमेल कलाकारों के घिरने के बाद अब मेल कलाकारों का जल्द नंबर आ सकता है. एनसीबी को जैसे ही इसे लेकर एविडेंस मिलेंगे, इन मेल एक्टर्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच के बीच बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स कनेक्शन (Drugs connection) की बात सामने आने के बाद से हर दिन इससे जुड़ी नई जानकारी हाथ लग रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) के हाथ लगे एक ड्रग पैडलर ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर बॉलीवुड सितारों के घर तक ड्रग्स पहुंचती कैसे थी. ड्रग पैडलर की मानें तो फूड डिलीवरी करने के बहाने ड्रग्स को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाने का काम किया जाता है.

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button