ड्रग्स के फंदे में बॉलीवुड के कई सितारों की लटकी जान, दीपिका से पहले मैनेजर करिश्मा ने कबूला गुनाह

बॉलीवुड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है. आज एनसीबी अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही हैं, तो वहीं कल यानी शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण  से सवाल-जवाब किए जाएंगे. ऐसे में दीपिका के पति और बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एनसीबी से एक खास अनुरोध किया है.

जिनसे एनसीबी शनिवार यानी 26 सितंबर को पूछताछ करने वाली है। लेकिन इससे पहले दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने तलब किया है। आज एनसीबी के दफ्तर में करिश्मा प्रकाश नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सवालों का जवाब देने वाली है। करिश्मा प्रकाश के दफ्तर पहुंचते वक्त की तस्वीरें भी सामने आई है।

अदाकारा दीपिका पादुकोण बीते दिन ही गोवा से मुंबई पहुंची है। एनसीबी की ओर से जारी समन के बाद दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की वकीलों से लंबी बातचीत हुई जिसके बाद अदाकारा देर रात मुंबई अपने चार्टेड प्लेन से पहुंची थी। दीपिका पादुकोण गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थी जिसे उन्हें अधूरा छोड़ना पड़ा है।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी की एसआईटी दफ्तर पर। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग केस में पूछताछ के लिए बुलाया है।’ इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button