ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने कबूला गुनाह, एनसीबी की पूछताछ में हुए ये बड़े खुलासे…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आज सबसे बड़ी पेशी हो रही है। दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कोलाबा स्थित गेस्ट हाउस में पूछताछ चल रही है। उधर श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से NCB के बल्लार्ड एस्टेट स्थित ऑफिस में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है।

एनसीबी का मानना है कि दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश तैयारी के साथ आई हैं. ऐसा इसलिए माना जा रहा है जब एनसीबी ने करिश्मा को समन दिया था, तो उन्होंने खुद बीमार बताया था और वकील के जरिए कहा था कि वह 25 सितंबर को एनसीबी ऑफिस पूछताछ में सहयोग करने के लिए पहुंच जाएंगी.

एनसीबी का कहना है कि जब दीपिका को नोटिस भेजा गया तब वह गोवा में थी. लेकिन जब वह मुंबई आई, तो करिश्मा उनके साथ में दिखाई दीं. इसलिए एनसीबी को लग रहा है कि दोनों पूरी तैयारी के साथ आई हैं. एनसीबी ने दीपिका से ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ की गई. हालांकि दीपिका ने चैट को लेकर पहले मना कर दिया था. लेकिन जब एनसीबी ने करिश्मा को उनके सामने बैठाया, तो काफी बहस के बाद उन्होंने कबूला की उन्हें चैट में ‘माल’ मंगाया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button