ड्रग्स रैकेट: रकुलप्रीत सिंह ने NCB की पूछताछ में इस एक्ट्रेस का लिया नाम, कही ये बड़ी बात…..

ड्रग्स रैकेट: ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की. इस दौरान रकुलप्रीत ने रिया चक्रवर्ती पर सारा ठीकरा फोड़ा है. सूत्र के मुताबिक, एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है. लेकिन एनसीबी को इस बात पर भरोसा नहीं है. रकुल ने ड्रग्स पेडलर्स से कनेक्शन होने की बात को भी नकारा है.

वॉट्सऐप ड्रग चैट ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण

ड्रग चैट मामले में फंसी दीपिका पादुकोण के लिए मुश्‍क‍िलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. बताया जाता है कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप में ड्रग चैट हुई थी, दीपिका पादुकोण उस ग्रुप की एडमिन थीं. खुद दीपिका ने साल 2017 में उस ग्रुप पर ड्रग्स की मांग की थी. उस ग्रुप में जया साहा और करिश्मा भी थीं.

रकुल ने कबूली रिया संग ड्रग्स चैट की बात

रकुल ने रिया संग 2018 में हुई ड्रग्स चैट की बात कबूली है. रकुल ने एनसीबी को बताया कि रिया चैट में अपना सामान (वीड) मंगवा रही थी. रिया का सामान (ड्रग्स) उनके घर पर था. हालांकि अब रकुल की बात में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच अब एनसीबी की टीम करेगी. रकुल प्रीत की जांच जारी रहेगी.

मालूम हो, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह का नाम दिया था. बताया था कि रकुल ड्रग्स लेती हैं. रकुल और रिया दोनों अच्छी दोस्त हैं. लेकिन अब जब दोनों मुश्किल में फंसी है तो ब्लेम गेम का सिलसिला चलता साफ नजर आ रहा है. रिया ड्रग्स केस में मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं. कोर्ट से उन्हें जमानत भी नहीं मिल रही है.

रकुलप्रीत सिंह गुरुवार को हैदराबाद में अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ मुंबई आई थीं. रकुल कई हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रकुल के बाद एनसीबी शनिवार को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button