‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज से पहले अन्नू कपूर ने किया कमाई का खुलासा! बोले- ‘कमाएगी 180 करोड़’

आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में है, फिल्म की कमाई को लेकर अब नए-नए अनुमान सामने आ रहे हैं. ”ड्रीम गर्ल (Dream Girl)” में आयुष्मान खुराना (Aayushmann Khurrana) के पिता की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने भी फिल्म की कमाई को लेकर भविष्यवाणी कर दी है.

अन्नू कपूर का कहना है कि यह रोमांटिक कॉमेडी बॉक्स-ऑफिस पर 180 करोड़ रुपये से अधिक कमाएगी. अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने शनिवार को ”ड्रीम गर्ल (Dream Girl)” प्रमोशन के दौरान यह बात कही. इस प्रमोशन के दौरान  उनके साथ आयुष्मान खुराना, नुशरत भरुचा, अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट, मनजोत सिंह और फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य भी मौजूद थे.

वहीं बॉक्स-ऑफिस पर ”ड्रीम गर्ल (Dream Girl)” के कलेक्शन की भविष्यवाणी करते हुए, अन्नू कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि यह फिल्म निश्चित रूप से सफल होने वाली है. यह 180 करोड़ से अधिक का कारोबार करेगी.”

बता दें कि यह दूसरी बार है जब अन्नू कपूर और आयुष्मान खुराना साथ नजर आने वाले हैं. इसके पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म “विक्की डोनर” से दर्शकों को गुदगुदा चुकी है. यह फिल्म साल 2012 में रिलीज़ हुई थी. वहीं अब इन दोनों की ये आगामी फिल्म “ड्रीम गर्ल” 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button