ड्रेसिंग में चार-चाँद लगाने वाली सिंपल वाइट शर्ट को बनाए और भी ज्यादा स्टाइलिश, जानिए कैसे

हम और आप बड़े चाव से प्लेन ब्लैक और वाइट टीशर्ट खरीद तो लेते हैं। लेकिन जब बात आती है इन्हें पहनने की तो हमें कई बार सोचना पड़ता है। जी हां, ऐसा अक्सर आप भी जरूर करती होंगी। बाजार से शौक-शौक में प्लेन वाइट-ब्लैक टीशर्ट घर तो ले आती होंगी।

यह सोचकर इन्हें दोबारा वॉर्डरोब में रख देती होंगी। लेकिन मोहतरमा कभी आपने इस बात पर गौर किया है कि जिस प्लेन टी-शर्ट को पहनने के बारे में सोचकर ही आप दूर भागने हैं, वही प्लेन टीशर्ट आपके लुक में स्टाइल का तड़का लगाने का काम कर सकती है।

स्कर्ट के साथ स्टाइल करें

एक स्कर्ट सफेद शर्ट को स्टाइल करने के सबसे अच्छे तरीकों में से एक है। आप गर्मियों के मौसम में आसानी से स्कर्ट पहन सकती हैं। यह गलत धारणा है कि आप एक शॉर्ट स्कर्ट को सफेद शर्ट के साथ डाल सकते हैं, लेकिन आप लॉंग स्कर्ट के साथ भी पहन सकते हैं। सफेद के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे किसी भी दूसरे रंग के साथ जोड़ सकते हैं।

एक ड्रेस के रूप में पहनें

यदि आप शॉर्ट ड्रेस पहनते हैं? तो चिंता न करें, इसके लिए आप अपनी सफेद शर्ट को ट्राई कर सकते हैं। आप अपनी सफेद शर्ट को बहुत आसानी से ड्रेस में बदल सकते हैं। इसके लिए आप बस एक लंबी सफेद शर्ट लें और इसे एक ड्रेस के रूप में पहनें। आप अपनी छाती के नीचे एक चौड़ी बेल्ट लगाएं ताकि यह एक ड्रेस की तरह दिख सके।

व्‍हाइट शर्ट को बनाएं ऑफ शोल्डर

यदि आपके पास एक सफेद शर्ट है, तो आप इसे ऑफ शोल्‍डर बना सकते हैं। आप अपनी सफेद शर्ट को कई तरीके से ट्राई कर सकते है। आप इसे ऑफ शोल्डर बनाकर एक ट्रेंडी स्टाइल में कैरी करें। जिसे आप इस समर में चुन सकती हैं। आप अपनी सफेद शर्ट लें और आप इसे ऑफ शोल्डर टॉप बनाएं, जिसमें आप अपनी शर्ट के ऊपर के बटन खोलें।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button