तमिलनाडु : लगातार बिगड़ रही है एम करुणानिधि की हालत

चेन्नई।  तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि की हालत लगातार ख़राब हो रही है. उनके अधिकांश अंग अच्छी तरह से काम नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में अगले 24 घंटे उनके स्वास्थ्य के लिहाज़ से काफी अहम हो सकते हैं.

करुणानिधि का इलाज़ कर रहे चेन्नई के कावेरी अस्पताल के ताज़ा हैल्थ बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है. करुणानिधि यहां बीते एक सप्ताह से भर्ती हैं. सूत्रों के हवाले से आई ख़बरों की मानें तो करुणनिधि को पीलिया हो गया है. उन्हें सांस लेने में भी परेशानी हो रही है. इससे उनका स्वास्थ्य और गिरता जा रहा है. पेशाब में संक्रमण की शिकायत के बाद 94 वर्षीय करुणानिधि को 28 जुलाई को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले उनका उनके घर पर इलाज चल रहा था.

बताया जाता है कि करुणानिधि को भर्ती कराए जाने के बाद से पहली बार मंगलवार की सुबह उनकी पत्नी दयालु अम्मल को भी अस्पताल लाया गया. ताकि वे उन्हें देख सकें. दयालु अम्मल का स्वास्थ्य भी बीते कुछ महीनों से ख़राब चल रहा है. इसलिए परिवार के लोग उन्हें करुणानिधि की व्हील चेयर पर अस्पताल लेकर आए थे. राज्य के पांच बार मुख्यमंत्री रहे करुणानिधि का स्वास्थ्य वैसे बीते एक साल से गिर रहा है. उन्होंने तभी से सार्वजनिक कार्यक्रमों में आना-जाना बंद कर दिया था. हालांकि बीच में एकाध बार पार्टी कार्यालय के कार्यक्रमों में जरूर शामिल हुए लेकिन इसके अलावा उनका अधिकांश समय उनके घर पर ही बीतता रहा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button