तस्वीरें- सोशल मीडिया हैंडल हैक होने के बाद एक्ट्रेस ने पार की हद, कभी हार्दिक पंड्या से जुड़ा था नाम

फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने फैंस और फॉलोवर्स को हैरान कर दिया है, दरअसल उनके इंस्टाग्राम हैंडल से उनकी सभी तस्वीरें और वीडियोज डिलीट हो गये हैं, आपको बता दें कि ईशा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, ये सभी ये जानने को बेताब हैं कि उन्होने क्यों सारी तस्वीरें और वीडियोज डिलीट कर दिया है। इन तस्वीरों और वीडियोज डिलीट होने के एक दिन बाद ईशा ने एक स्टनिंग तस्वीर पोस्ट की है।

ग्लैमरस तस्वीर

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की इस नई तस्वीर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, फोटो में वो नीले रंग की डेनिम जैकेट पहने दिख रही है, जिसकी चेन आगे से खुली हुई है, उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस और फॉलोवर्स के कमेंट्स की बाढ आ रही है, साथ ही लोग उनसे पोस्ट डिलीट होने को लेकर वजह भी पूछ रहे हैं।

सवालों के जवाब

रुस्तम की एक्ट्रेस ने फैंस के सवालों का जवाब भी अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है, उन्होने पोस्ट और वीडियोज डिलीट होने की वजह बताई है, उन्होने लिखा कि उनका अकाउंट हैक करने की बार-बार कोशिश हो रही है, हालांकि उन्होने ये भी लिखा है दोस्तों घबराने की जरुरत नहीं है, मैं बिल्कुल ठीक हूं, बीते तीन दिन से मेरा अकाउंट हैक हो रहा है, मैं अपनी पोस्ट लाने की कोशिश कर रही हूं, जो कि जल्द ही आ जाएगी, मेरी चिंता करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद, घर में रहें, सुरक्षित रहें।

रिलेशनशिप का खुलासा

ईशा ने पोस्ट डिलीट होने से पहले सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप का भी खुलासा किया था, उन्होने इंस्टाग्राम पर अपने स्पैनिश बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर पोस्ट कर अपने रिश्ते का बड़े ही खास अंदाज में खुलासा किया था, तस्वीर में दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि इससे पहले ईशा का नाम स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ जुड़ चुका है, हालांकि कुछ ही समय में दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button