तानाशाह के बोल सुन बिफरे ट्रंप, कहा- किम जोंग पागल हो गया है, इसे सबक सिखाएंगे

अमेरिका। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के लीडर किम जोंग उन के बीच तीखे बयानों का दौर जारी है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने नॉर्थ कोरिया को लेकर एक और विवादित बयान दिया है. अपने बयान से सुर्ख‍ियों में रहने वाले ट्रंप ने किम जोंग उन को सीधे मैडमैन यानी पागल कहा है. ट्रंप के अनुसार ‘किम ऐसे पागल हैं जो अपने लोगों की परवाह नहीं करते हैं. ट्रंप के अनुसार इस बार इस पागल को सबक जरूर सिखाया जाएगा. साथ ही इस बार उसे ऐसे इम्तिहान का सामना करना पड़ेगा जैसे उसने पहले कभी नहीं किया.’

इससे पहले उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग-उन ने ट्रंप पर हमला किया था और कहा था कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की “हताशा” से उन्हें यकीन है कि उत्तर कोरिया द्वारा हथियारों को विकसित करना सही है. किम जोंग और ट्रंप के बीच यह वाक्युद्ध काफी लंबे समय से चल रहा है. किम ने ये भी कहा था कि ट्रंप मानसिक रूप से बीमार हैं और उनके देश को नष्ट करने की धमकी की वह भारी कीमत चुकाएंगे. बता दें कि किम जोंग ने उत्तर कोरिया पर सख्त प्रतिबंध लगाने की अमेरिकी घोषणा के बाद ये बयान दिए थे.

इससे पहले सरकारी मीडिया को दिए एक बयान में उत्तर कोरियाई शासक ने कहा कि ट्रंप को संयुक्त राष्ट्र में दिए अपने हाल के भाषण के परिणाम भुगतने होंगे. ट्रंप ने यह भी कहा कि अगर अमरीका को अपनी रक्षा करनी है तो उसे उत्तर कोरिया को पूरी तरह नष्ट करना होगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button