तापसी पन्नू को पीछे से छूने की कोशिश कर रहा था शख्स, तभी एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा!

महिलाओं के साथ पब्लिक प्लेस पर बद्तमीजी होना एक आम बात मानी जाती है. लेकिन इन बुरी परिस्थितयों में सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी फंस चुकी हैं. अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रेडियो शो ‘वॉट विमेन वॉन्ट (WWW)’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने साथ हुआ एक हादसा शेयर किया है.

अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया जिसमें एक आदमी ने उन्हें पीछे से छूने की कोशिश की थी. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के रेडियो शो ‘वॉट विमेन वॉन्ट (WWW)’ में उनसे बात करते हुए तापसी ने इस किस्से को विस्तार से सुनाया. 

तापसी ने कहा, “गुरुपरब के दौरान हम गुरुद्वारा जाया करते थे और मुझे याद है कि इसके बगल में कई सारे स्टॉल हुआ करते थे, जिसमें बाहर के लोगों को भोजन परोसा जाता था. यहां इतनी भीड़ होती थी कि कई बार लोग आपस में टकरा भी जाते थे. इस घटना से पहले भी मेरे साथ कुछ अजीब हरकतें हुई थीं, लेकिन इस बार जब मैं भीड़ में जा रही थी तो मुझे पहले से ही ऐसा लग रहा था कि कुछ गलत होने वाला है. मैं इसके लिए मानसिक रूप से तैयार थी और तभी मुझे लगा कि कोई आदमी मुझे पीछे से छूने की कोशिश कर रहा है और फिर मैंने महसूस किया कि ऐसा दोबारा हुआ.”

तापसी ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, “इसके बाद मैंने तुरंत इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. मैंने उसकी अंगुली को पकड़कर उसे मरोड़ दिया और वहां से जल्दी हट गई.” तापसी पर आधारित इस एपिसोड का प्रसारण 104.8 इश्क एफएम पर होगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button