ताबड़तोड़ 3 हत्याओं से दहला बरेली, एक के बाद एक जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुई 3 हत्याएं

बरेली। उत्तर प्रदेश इन दिनों अपराधियो के निशाने पर है. लखनऊ, कानपुर, फिरोजाबाद में हुई हत्याओं के बाद आज बरेली में कुछ ही घंटों में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 हत्याओं से हड़कम्प मच गया. सीबी गंज में पुजारी की हत्या कर दी गई तो भोजीपुरा में किसान की हत्या से हड़कंप मच गया. वहीं बहेड़ी में 17 साल के किशोर को मौत के घाट उतार दिया गया.

पुजारी की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

सीबीगंज थाना क्षेत्र के सुंदरासी गांव में भगवान शिव का प्राचीन टिबरी नाथ मंदिर है. मंदिर में जब आज सुबह ग्रामीण पूजा करने पहुचे तो मंदिर में लगे पेड़ पर पुजारी दीनदयाल का शव लटका हुआ था. पुजारी का शव पेड़ से लटका देख गांव में हड़कम्प मच गया. कुछ ही देर में पूरा गांव मंदिर पहुच गया. ग्रामीणों ने 100 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी. परिजनों का आरोप है कि पुजारी को मारकर पेड़ से लटका दिया गया. दीनदयाल 3 सालो से मंदिर में पुजारी थे और वही रहते थे जबकि उनका परिवार हवाई अड्डा कालोनी में रहता है.

किसान की हत्या कर शव आम के बाग में फेंका

पुलिस पुजारी की हत्या के आरोपियों की तलाश में लगी ही थी तभी खबर आई कि भोजीपुरा के पीपलसाना गांव में एक किसान संतोष सिंह की हत्या कर दी गई है. किसान की हत्या की खबर लगते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया. संतोष का शव आम के बाग में पानी के पास पड़ा मिला. संतोष खेती किसानी करके अपना परिवार पालता था. संतोष की जिस गांव में लाश मिली है, उससे कुछ दूरी पर उसका गांव मकरंदपुर है जहां वो रहता था. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

17 साल के किशोर की हत्या

पुलिस दोनों कत्ल की वारदातों को सुलझाने में लगी ही थी कि तब तक खबर आ गई कि बहेड़ी में एक 17 साल के किशोर की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. बहेड़ी थाना क्षेत्र के अहमदनगर गौटिया में 17 साल के राजवीर की सैर पर धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई. राजवीर की हत्या से उसके परिवार ही नहीं बल्कि पूरे गांव में मातम पसर गया. चंद घंटों में ताबड़तोड़ 3 हत्याओं से ये साफ हो गया है कि पुलिस कितनी चौकन्नी है. जिस वजह से हत्या, लूट, चोरी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. फिलहाल तीनों ही हत्याओं में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button